हेलो इनफिनिट शेडर सिस्टम डेस्टिनी कंपेरिजन को लेकर फैंस परेशान हैं

पर एक पोस्ट में प्रभामंडल Waypoint ब्लॉग, डेवलपर 343 उद्योग विवरण एचalo अनंतआगामी खेल में पदोन्नति के विवादास्पद प्रकट के बाद कॉस्मेटिक प्रणाली।

“पिछले कुछ हफ्तों में, विभिन्न विपणन प्रचारों ने दुनिया भर में पॉप-अप करना शुरू कर दिया है, जिनके लिए कई तरह के इन-गेम अनुकूलन की पेशकश करने वाले साझेदार हैं। हेलो अनंत, “सामुदायिक प्रबंधक जॉन जुनिसक कहते हैं। “वास्तव में, उत्पाद प्रचार नहीं किया गया था कि हमने इनमें से कुछ कस्टमाइज़ेशन तत्वों को पहली नज़र में साझा करने की कल्पना कैसे की थी। हमारे पिछले सामुदायिक अद्यतन में, हमने ‘मोनार्क’ कवच कोटिंग पर एक नज़दीकी नज़र डाली – मोंडेलेज (यूएस एंड सीए) द्वारा दिया जा रहा एक विशेष पुरस्कार, और इससे पहले, हमने इस Xbox में मॉन्स्टर एनर्जी हथियार कोटिंग्स पर एक नज़दीकी नज़र साझा की तार ब्लॉग। कुल मिलाकर यह कुछ के लिए इस प्रारंभिक देखो के लिए उत्साह को देखने के लिए बहुत अच्छा रहा है हेलो अनंतअनुकूलन आइटम, लेकिन हम जानते हैं कि आप में से कई के पास भी सवाल हैं। “

Junyszek ने उन प्रश्नों के कुछ उत्तर देकर समझाने का प्रयास किया हेलो अनंत डिज़ाइनर क्रिस्टोफर ब्लोह द्वारा वर्णित एक नई “कोटिंग” प्रणाली को “सात-परत की छायादार” के रूप में वर्णित किया जाएगा जो हमें किसी भी कलाकार-लेखक के रंग, सामग्री, या पैटर्न को सात चैनलों में डालने और इसे हथियार, कवच जैसे इन-गेम आइटम में लागू करने की अनुमति देता है। और वाहन Junyszek भी स्वीकार करता है कि टीम को पता है कि यह निर्णय कुछ लंबे समय तक परेशान करेगा प्रभामंडल प्रशंसकों।

“, सामग्री और पैटर्न के साथ रंगाई, अब कोटिंग में बेक किया जाएगा, प्राथमिक / माध्यमिक कवच रंग विकल्पों की जगह लेने से पहले खेल में पाया जाता है,” Junyszek कहते हैं। “जबकि हम समझते हैं कि कई खिलाड़ी पिछली रंग प्रणाली के शौकीन हैं, हम कवच, हथियार और वाहन अनुकूलन विकल्पों की चौड़ाई और गुंजाइश के बारे में बहुत उत्साहित हैं, जो उपलब्ध होंगे हेलो अनंत कोटिंग प्रणाली की वजह से। ”